नरोत्तम मिश्रा ने प्रवासी भारतीय दिवस-ग्लोबल इन्वेस्टर समिट की तैयारियां का लिया जायजा, बोले- इंदौरवासियों के लिए खुशी का पल

1/7/2023 4:02:08 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): प्रवासी भारतीय दिवस और ग्लोबल इन्वेस्टर समिट की पूरी तैयारियां हो चुकी है। सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह चाक-चौबंद है। यहां पर एसपीजी की टीम में दोनों अतिथि राष्ट्रपतियों के लिए भी और हमारे महामहिम और प्रधानमंत्री के लिए आ गई है। उन्होंने स्थल निरीक्षण कर लिया है और अपना अपना काम संभाल लिया।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि GIS एक ऐतिहासिक प्रोग्राम मध्य प्रदेश में अभी तक 3800 रजिस्ट्रेशन प्रवासी भारतीयों के लगभग हुए है। मेहमानों के आने की शुरुआत भी हो चुकी है । 6800 के लगभग रजिस्ट्रेशन इन्वेस्टर समिट के लिए हो गए हैं। अद्भुत डिजिटल प्रदर्शनी लगी है जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री 9 तारीख को करेंगे। वही राज्य की प्रदर्शनी का उद्घाटन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल करेंगे। गुयाना और सुरीनाम के राष्ट्रपति इस कार्यक्रम में आ रहे हैं। इंदौर वासियों और मध्य प्रदेश वासियों के लिए हर्ष का क्षण है और मध्यप्रदेश के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

कमलनाथ पर तंज कसे हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसी को सपने देखने से कोई नहीं रोक सकता जो पार्टी 10 साल में नेता प्रतिपक्ष नहीं बना पाई वो प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं। अगले साल मध्यप्रदेश में नेता प्रतिपक्ष कैसे बने इस बात की कमलनाथ ये चिंता करें तो ज्यादा अच्छा है।

meena

This news is Content Writer meena