Video: नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय पर तंज- आगे क्या होगा खुदा जाने, मचिस को भेजा आग बुझाने

3/18/2020 1:50:17 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री और वरिष्ठ विधायक नरोत्तम मिश्रा ने बेंगलुरु में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के धरना देने पर बड़ा बयान दिया है। नरोत्तम ने तंज कसते हुए कहा कि अब आगे क्या होगा यह तो खुदा जाने, मचीस को भेजा है आग बुझाने। मिस्टर बंठाधार एक और पॉलिटिकल ड्रामा करने गए हैं यह पहला नहीं है इससे पहले भी कर चुंके है।

PunjabKesari

मिश्रा ने कहा कि गुरुग्राम भी गए थे जब भी कांग्रेस के विधायको ने कहा था किसी ने बंधक नहीं बनाया। बेंगलुरु के विधायक नहीं मिलना चाहते हैं। वो किसी के दवाब में नहीं हैं। उन्होंने इस्तीफे दे दिए हैं और पीसी करके साफ कह दिया है कि वे सरकार के साथ नहीं रहना चाहते। जबरन उन्हें परेशान करने की कोशिश की जा रही है। मिश्रा ने कहा कि लगता है मिस्टर बंठाधार कांग्रेस को खत्म करके ही मानेंगे।

PunjabKesari

इसके साथ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार बहुमत खो चुकी है। अगर बहुमत है तो साबित करना चाहिए। राज्यपाल ने दो- दो बार फ्लोर टेस्ट करने को कहा, लेकिन इन्होंने उनके आदेश का पालन नहीं किया। पिछले 15 महीनों में हम 15 मिनिट्स के लिए सीएम से मिलने के लिए तरस गए हैं उनके विधायक सरकार झूठ की बुनियाद पर हैं। वहीं आज मंत्रालय में होने वाली कैबिनेट बैठक को उन्होंने ढोंग बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News