Sunrise Over Ayodhya को लेकर बोले नरोत्तम- हिंदुओं को खंड खंड कर विलोपित करना चाहते हैं कांग्रेसी

11/11/2021 1:46:44 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा दो दिवसीय इंदौर दौरे पर हैं। वे बुधवार रात सिंधी समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए। गुरुवार सुबह वे रेसीडेंसी कोठी में 15 नवंबर को जंबूरी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में होने वाले जनजाति सम्मेलन की बैठक में शामिल हुए। उन्होंने  इंदौर के सभी विभाग के अधिकारियों, कलेक्टर ,कमिश्नर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान दिग्विजय सिंह व कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को उनकी नई किताब को लेकर घेरा।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के नए किताब सनराइज ओवर अयोध्या को लेकर कहा दिग्विजय सिंह हो या सलमान खुर्शीद यह कॉन्ट्रोवर्सी किताब छापते इसलिए हैं कि कॉन्ट्रोवर्सी पैदा हो यह सब तुष्टीकरण की राजनीति के पोषक है देश के अंदर जितना भी बिखराव और अलगाव पैदा करते हैं। कांग्रेस के लोग गांधी परिवार के लोग यह सब टुकड़े टुकड़े गैंग के समर्थक है। सबसे पहले राहुल गांधी कन्हैया कुमार से मिलने गए थे। उसके बाद अरविंद केजरीवाल मिलने गए। सभी लोग कम्युनिस्ट विचारधारा के लोग हैं। यह सभी लोग चाहते हैं देश जातियों में बट जाए। हिंदू शब्द विलोपित हो जाए हिंदू धर्म की आस्था खंडित हो जाए। हिन्दू खंड-खंड हो जाए यह देश को खंड-खंड करना चाहते हैं और मोदी जी अखंड भारत बनाना चाहते हैं। बस यही अंतर है। दिग्विजय सिंह के बयान पर आडवाणी जी ने कहा था कि जहां जहां इन्होंने यात्रा की वहां नफरत पैदा हुई। इस पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा दिग्विजय सिंह जी कौन सा प्रेम चाहते हैं लादेन जी बोलकर बटाला हाउस एनकाउंटर पर सवाल खड़े करक़े, लादेन जी बोलकर, उज्जैन के अंदर पाकिस्तान जिंदाबाद नहीं बल्कि काजी साहब जिंदाबाद के नारे लग रहे थे,ये उनके कान में सुनाई देता है। दिग्विजय सिंह और खुर्शिद जानबूझकर ऐसा करते हैं। इसलिए जनता इनको समेट देती है, हर बार दो तिहाई सीटे इनके खिलाफ देती है।

PunjabKesari

हमीदिया अस्पताल अग्निकांड पर कांग्रेस को घेरा
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विवेक तंखा ने ट्वीट कर हमीदिया अस्पताल के जिम्मेदार अधिकारियों पर एफआईआर नहीं करने पर सवाल उठाए इस पर गृहमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा यह लोग सिर्फ ट्वीट कर सकते हैं 15 महीने के शासन में क्या एक भी f.i.r. उन्होंने की। यह लोग सिर्फ ट्वीट करना जानते हैं इसलिए बार-बार ट्वीट करते हैं। कांग्रेस एक भी अपनी कार्रवाई बता दे जो प्रदेश के लिए नजीर हो इन्हें सिर्फ ट्वीट करना आता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News