नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर एयरपोर्ट से कोरोना संक्रमितों के गायब होने को नकारा, ममता बनर्जी पर कही बड़ी बात

12/2/2021 1:48:53 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर एयरपोर्ट से कोरोना संक्रमितों के गायब होने की बात को खारिज किया है। गृहमंत्री का दावा है कि इंदौर आने वाली विदेशी फ्लाइट नहीं है कोई भी फ्लाइट अगर इंदौर आती है तो वह डोमेस्टिक और घरेलू फ्लाइट ही होती है। वहीं उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी ने राष्ट्रगान का अपमान किया है। इफ्तार छोड़ देश के कई कांग्रेस नेता धार्मिक स्थलों की ओर जा रहे हैं और कितने अच्छे दिन चाहिए।

एयरपोर्ट से कोरोना मरीज गायब होना एक अफवाह- नरोत्तम मिश्रा
इंदौर एयरपोर्ट से कोरोना संक्रमित मरीजों के गायब होने की बात पर गृहमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने विदेश से आने वाले यात्रियों की जो सूची भेजी है उसमें 70 लोगों से संपर्क कर लिया गया है। शेष अन्य लोगों से संपर्क किया जा रहा जोकि आसपास के जिलों ‌से है। हालांकि इंदौर आने वाली फ्लाइट विदेशी फ्लाइट नहीं है कोई भी फ्लाइट अगर इंदौर आती है तो वह डोमेस्टिक और घरेलू फ्लाइट ही होती है।

ममता बनर्जी पर साधा निशाना...
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर राष्ट्र गान के अपमान पर हमला बोलते हुए कहा  ‘ममता दीदी सिद्धि विनायक जा रही हैं, कमलनाथ जी हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं, केजरीवाल जी तीर्थ यात्रा करवा रहे हैं, राहुल जी कश्मीरी पंडित बन रहे हैं, देश को और कितने अच्छे दिन चाहिए? कांग्रेसी इफ्तार छोड़कर मंदिर मठों के दर्शन करने में लगे हैं।

प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीज...
राज्य में कोरोना के 12 नए केस, प्रदेश में कुल एक्टिव 128 केस और करीब 8 लोग स्वस्थ हुए और रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है प्रदेश में आज से NO MASK Movement शुरू हो रहा है। अभियान के बारे में बताया कि मास्क के प्रति जनता को जागरूक करने के लिए प्रदेश पुलिस ’नो मास्क-नो मूवमेंट’ अभियान चलाएगी। तीन दिन चलने वाले इस अभियान में पुलिसकर्मी लोगों से मास्क लगाने और #Corona गाइडलाइन का पालन करने के लिए विनम्रता के साथ निवेदन करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News