ई-टेंडरिंग के मामले पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा, EOW कमलनाथ की कपिला गाय हो गई है

8/6/2019 1:42:01 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में नेताओं द्वारा बयानबाजी का दौर जारी है। दरअसल, ई-टेंडरिंग घोटाले की जांच के बाद मध्य प्रदेश की सियासत गर्माई हुई है। बीजेपी विधायक नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ सरकार को उनके खिलाफ कार्रवाई करने की चुनौती दी है। मिश्रा ने आरोप लगाया कि ईओडब्लयू कमलनाथ की कपिला गाय हो गई है, ई टेंडर के माध्यम से मेरे चिरत्र की हत्या करने की कोशिश की जा रही है। मिश्रा को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उमा भारती का समर्थन भी मिला है। 

मीडिया से चर्चा के दौरान मिश्रा ने कहा ई टेंडर कुछ नहीं मिला तो आयकर विभाग की मदद सरकार पुराने मुद्दे उखाड़ रही है। मैं छात्र जीवन से राजनीति कर रहा हूं और मैं चुनौती देता हूं सुबूत हो तो मेरे खिलाफ कार्रवाई करे। मिश्रा ने कहा कि ईओडब्ल्यू कमलनाथ की कपिला गाय हो गई है, सरकार मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहती है। उन्होंने कहा सरकार का उद्देश्य सिर्फ ध्यान भटकाना है इसलिए ई टेंडर की बात की जा रहा है। आपको बता दें कि ई टेंडर में 7 विभाग शामिल है लेकिन उन किन्हीं के अधिकारियों को शामिल नहीं किया गया है। ई टेंडर के सहारे मेरे चरित्र की हत्या करने की कोशिश की जा रहा है।

शिवराज और उमा का मिला समर्थन
इस मामले पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और उमा भारती का मिश्रा को समर्थन मिला है। सोमवार को शिवराज ने मीडिया में चर्चा के दौरान जमकर सरकार पर निशाना साधा। जबकि नरोत्तम मिश्रा को पार्टी का वरिष्ठ नेता बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार उन्हें जबरदस्ती फंसाने का काम कर रही है। ई टेंडर में कुछ ही नहीं हुआ तो घोटाला कैसा। पूरी पार्टी नरोत्तम मिश्रा के साथ खड़ी है। वहीं, इससे पहले उमा भारती ने ट्वीट कर कहा था कि मैं नरोत्तम मिश्रा को 1985 से जानती हूं वह मेरे सशक्त सहयोगी रहे हैं एवं मध्य प्रदेश के भाजपा  के सशक्त आधार है, अचानक उनकी छवि को खराब करने का सरकार का कुत्सित प्रयास निंदनीय है। नरोत्तम मिश्रा भाजपा के एक समर्थ कार्यकर्ता एवं मजबूत इरादों के व्यक्ति हैं उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। मैं एवं बीजेपी पूरी तरह से उनके साथ हैं। 

meena

This news is Edited By meena