मातम की राजनीति करना चाहते हैं कमलनाथ, सज्जन सिंह वर्मा ने दिग्विजय सिंह के लगवा दिए ''मुर्दाबाद'' के नारे: नरोत्तम मिश्रा

5/6/2022 5:41:52 PM

भोपाल (विवान तिवारी): गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना केसेस को लेकर कहा कि पिछले 24 घंटे में 34 नए मामले सामने आए है। जिसमें 37 मरीज स्वस्थ हुए है। एक्टिव केस की संख्या 210 के बीच में है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खरगोन में कांग्रेस नेताओं के खदेड़े जाने पर कहा कि कांग्रेस को समझ जाना चाहिए जिस तरीके से जनता को गुमराह करके राजनीति करना चाहती है। लेकिन जनता ने बता दिया है कि कांग्रेस ही आतंकवादी पैदा करती है। वहीं सज्जन सिंह वर्मा ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी, दिग्विजय सिंह, मुर्दाबाद के नारे लगवा ही दिए। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि खरगोन की तुलना राजस्थान से नहीं करना चाहिए, वहां तो सीरीज चल रही है, अशोक गहलोत को बुलडोजर की कमी हो तो मध्यप्रदेश से भिजवा देंगे। 

मातम की राजनीति करना चाहते हैं कमलनाथ  

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग की रिपोर्ट पर कहा कि सरकार ने आयोग की पूरी रिपोर्ट अपनी सौंप दी है। हमने 35 % आरक्षण की मांग की है। आयोग की रिपोर्ट न्यायालय में पेश करेंगे। मध्यप्रदेश पहला ऐसा राज्य होगा जो ओबीसी को 35 परसेंट आरक्षण देगा। वहीं मंत्रियों के आदिवासियों के बीच जाने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले कि बीजेपी हमेशा से उनके बीच जाती रही है। सीएम शिवराज सिंह, खुद जाते हैं, अमित शाह ने जबलपुर से शुरू किया था, उनके पास जाना। पूर्व सीएम कमलनाथ पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ मातम मनाने के लिए WHO की रिपोर्ट मांग रहे हैं, वह अब मातम की राजनीति करना चाहते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News