नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि राम के वंशज होने की सलाह कौन दे रहा है?

6/13/2022 5:05:17 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि भोपाल में महिला पर हमले के आरोपी बादशाह बेग पर NSA की कार्रवाई की जा रही है। DGP को इस पूरे मामले में SIT गठित कर जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। डीजीपी खुद इस मामले को देखेंगे। जिससे आरोपी को जल्द सजा मिल सके। ऐसे आरोपियों को चिन्हित करने के लिए एमपी में निर्देश दिए गए हैं।

जिन्होंने रामसेतु, राम मंदिर शिलान्यास पर खड़े किए थे सवाल: नरोत्तम मिश्रा 

गृह मंत्री ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि राम के वंशज होने की सलाह कौन दे रहा है? जिन्होंने रामसेतु पर सवाल खड़े किए थे। राम मंदिर शिलान्यास पर सवाल खड़े कर दिए थे, वह दिग्विजय सिंह हमें सलाह दे रहे हैं।


निष्पक्ष जांच एंजेसी है ED: गृह मंत्री

कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर राहुल गांधी क्या फिरोज जी के वंशज नहीं हैं? यह असली गांधी और नकली गांधी का मामला है। अगर सही हैं तो मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखें, अकेले जाएं यह भीड़ लेकर क्यों जा रहे हैं। यह एक निष्पक्ष जांच एजेंसी है। इस तरह प्रदर्शन करके दवाब बनाने की कोशिश कर रहे हैं। गांधी तो सत्याग्रह के लिए जेल चले जाते थे, यह पेश होने से क्यों डर रहे हैं? 
 

कार्यकर्ता बैस पार्टी है bjp: नरोत्तम मिश्रा 

वहीं उम्मीदवारों के नामों की घोषणा पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। यह कांग्रेस जैसी व्यक्ति आधारित पार्टी नहीं है, जो 5 साल सेवा कर सके ऐसे कार्यकर्ता को टिकिट दिया जाएगा, कांग्रेस की तरह नहीं के सिर्फ दो लोग ही तय कर दें, टिकट और कांग्रेस को अपना परिणाम भी पता है।

कांग्रेस नहीं कर पाएंगी पालन 

कांग्रेस के वार्ड पार्षद के फैसले पर वार्ड के बाहर का कांग्रेस प्रत्याशी उम्मीदवार नहीं होगा। इस निर्देश पर गृह मंत्री ने कहा कि, इसका पालन नहीं हो पाएगा, मिलेंगे नहीं कांग्रेस को उम्मीदवार, 18 तारीख के बाद यह दिखेंगे नहीं, जैसे बाल कांग्रेस में पालन नहीं हुआ ऐसे ही इसका पालन नहीं होगा।

62 नये मामले

मध्य प्रदेश में कोरोना केसेस को लेकर जानकारी मीडिया से साझा की है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया पिछले 24 घंटे में 62 नए मामले सामने आए हैं, 27 ठीक स्वास्थ्य हुए हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 364 है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News