‘मैं हूं डॉन’ गाने पर विधायक के एक्शन पर नरोत्तम का रिएक्शन, सुनील सराफ के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

1/2/2023 12:12:37 PM

अनूपपुर/भोपाल (विवान तिवारी): अनूपपुर के कोतमा के कांग्रेस विधायक सुनील सराफ अपने वायरल वीडियो को लेकर घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल, सुनील सराफ का बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे फिल्मी गाने मैं हूं डॉन पर थिरकते और फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को लेकर जहां बीजेपी नेता निशाना साध रहे हैं वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अनूपपुर एसपी को कांग्रेस विधायक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ये है पूरा मामला

कोतमा विधायक सुनील सराफ का 1 जनवरी को जन्मदिन था। इस मौके पर उन्होंने घर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें आम लोगों के साथ कई कांग्रेसी नेता भी वहां मौजूद थे। इस दौरान डीजे पर मैं हूं डॉन गाना बज रहा था तो डांस करते करते विधायक ने अपनी जेब में से रिवॉल्वर निकालकर हर्ष फायरिंग की। इसी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

इसकी शिकायत पूर्व विधायक दिलीप जयसवाल ने पुलिस अधीक्षक से की है। वहीं कुछ अन्य भाजपा नेताओं ने भी ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और डीजीपी से इस घटना के बारे में संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विधायक के खिलाफ वायरल वीडियो के आधार पर अनूपपुर एसपी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। गनिमत थी कि उनकी रिवॉल्वर का मुंह ऊपर की ओर था, जिसके चलते उसकी चपेट में कोई नहीं आया। अन्यथा कोई अनहोनी हो सकती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News