नरोत्तम का बड़ा बयान- मैंने और सिंधिया ने नहीं बल्कि एंदल सिंह कंसाना ने गिराई थी कमलनाथ सरकार

10/25/2020 3:28:12 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में उपचुनाव होने से पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के एक बयान ने प्रदेश भर में हलचल मचा दी है। नरोत्तम ने कहा है कि कमलनाथ सरकार गिराने में मेरा हाथ नहीं बल्कि कांग्रेस के ही विधायक एंदल सिंह कंसाना का हाथ है।



दरअसल गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सुमावली प्रत्याशी ऐदल सिंह कंसाना का प्रचार करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ की सरकार किसने गिराई है, कोई कह रहा है कि नरोत्तम मिश्रा ने गिराई है, कोई कह रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गिराई है, लेकिन ऐसा नहीं है। एदल सिंह से हमारी पुरानी दोस्ती है और मैं कसम खाकर कह रहा हूं कि कांग्रेस की सरकार गिराने में सुमावली प्रत्याशी ऐदल सिंह कंसाना का हाथ है’



गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि जब कमलनाथ की सरकार बन रही थी और शपथ ग्रहण हो रहा था, उस समय हम दोनों अकेले बैठे थे और हम दोनों एक दूसरे के गम बांट रहे थे। मुझे गम इसका था कि मेरी सरकार नहीं बनी और ऐंदल सिंह को गम था कि सरकार बनी लेकिन मंत्री नहीं बने। आग दोनों तरफ लगी हुई थी। मैं विपक्ष में था और ऐदल सरकार में होकर भी विपक्ष में बैठे थे। उसी दिन सरकार गिराने का बीजारोपण हुआ। बता दें कि नरोत्तम मिक्षा के इस बयान के बाद से प्रदेश भर में सियासी हलचल तेज हो चली है।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari