विदेश यात्रा रद्द करने पर नाथ का शिवराज पर तंज- आपने जो जख्म दिए, वो किसी दवा से ठीक नहीं होंगे

5/11/2022 4:33:40 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): पंचायत और निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षक को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से शिवराज सरकार को बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने बिना ओबीसी आरक्षक के चुनाव कराने के निर्देश दिए है। इस फैसले से सरकार चारों ओर से घिर गई है। विपक्ष लगातार सवाल खड़े कर रहा है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले की वजह से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपना विदेश दौरा रद्द कर दिया है। इसे लेकर प्रदेशध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम को घेरा है और तंज कसते हुए कहा है कि अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत…?

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा कि-शिवराज जी, जब आपके पास सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर ट्रिपल टेस्ट की प्रक्रियाओं को पूरा करने के लिये पर्याप्त समय था, तब तो आपकी सरकार ने कुछ किया नहीं किया।  आधी- अधूरी रिपोर्ट व आधे-अधूरे आंकड़े पेश किये, जिसके कारण ओबीसी वर्ग का हक़ मारा गया और प्रदेश में बग़ैर ओबीसी आरक्षण के पंचायत चुनाव का निर्णय सामने आया।
 

अब आप भले अपनी विदेश यात्रा निरस्त करे या कुछ भी कहे लेकिन आपकी सरकार के नाकारापन का ख़ामियाज़ा तो ओबीसी वर्ग के नुक़सान के रूप में सामने आ ही चुका है। आपने जो ज़ख़्म दिये है, अब वो किसी भी दवा से ठीक होने वाले नहीं है। प्रदेश का ओबीसी वर्ग इस सच्चाई को जान चुका है, अब वो आपके किसी भी गुमराह करने वाले झांसे में आने वाला नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News