पंचतत्व में विलीन हुए नौसेना के जवान मनोज वर्मा, अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

12/31/2021 6:48:58 PM

शाजापुर: विशाखापट्टनम में सड़क हादसे में जान गंवाने वाले नौसेना के जवान मनोज वर्मा का अंतिम संस्कार आज उनके गृहगांव अरनिया कलां में नम आंखों से किया। उनकी अंतिम शव यात्रा में भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा। गांव के श्मशानघाट पर नेवी प्रोटोकॉल और हिंदू रिवाजों के साथ संस्कार किया गया। मनोज वर्मा के छोटे भाई ने मुखाग्नि दी।

PunjabKesari

जवान मनोज वर्मा का पार्थिव शरीर शुक्रवार सुबह भोपाल से गृह ग्राम अरनिया कलां लाया गया। फूलों से सजे वाहन को देखते ही लोग मनोज का अंतिम दर्शन के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों ने शहीद के पार्थिव शरीर पर फूलों की बारिश की और नम आंखों से विदाई दी। जहां जहां से वाहनों का काफिला गुजरा लोगों ने देशभक्ति के नारों और गानों से मनोज का स्वागत किया। गांव पहुंचने पर मनोज वर्मा का पार्थिव शरीर उनके घर ले जाया गया, जहां रीति-रिवाज पूरे करने के साथ परिवार के लोगों ने श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

अंतिम संस्कार में शामिल हुए स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने मनोज वर्मा को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि जो राष्ट्र के लिए अपने प्राणों की आहुति देता है। वह कभी मरता नहीं है। हमारे समाज में, हमारे देश में वह सदैव जिंदा रहता है। इस दौरान कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी, देवास शाजापुर लोकसभा क्षेत्र सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी, पूर्व विधायक बाबूलाल वर्मा आदि के साथ हजारों लोग शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News