Video: मोदी ने विदेशों से काला धन लाने की बजाय नोटबंदी कर लोगों को कतार में लगाया-सिद्धू

11/24/2018 6:09:42 PM

देवालपुर: मध्य प्रदेश विधानसभा के कांग्रेस पार्टी स्टार प्रचारक और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने नगर के विजय स्तंभ चौक पर कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल के पक्ष में आम सभा ली। सभा के दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में केंद्र और राज्य सरकार को खूब घेरा और ताली ठुकवाई।



इस दौरान सिद्धू ने केंद्र और राज्य सरकार पर खूब तंज कसे। शिवराज सरकार को घेरते हुए सिद्धू ने कहा कि शिवराज मामा आप किसानों की सोयाबीन की कीमत 5000 कर दो, आपकी बेटी की शादी कांग्रेस करा देगी। उन्होंने आगे कहा कि शिवराज मामा भी जाएगा और उनका सरदार भी जाएगा। केंद्र सरकार बड़े-बड़े उद्योगपतियों की कठपुतली बन गई है। अडानी और अंबानी पर मेहरबान है। उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते थे कि 15 लाख रुपए हर किसी की जेब मे आएंगे। 2 करोड़ युवाओ को नौकरी दूंगा, मिली क्या? गंगा साफ हुई क्या? मिला सिर्फ बाबा जी का ठुल्लू।

मोदी जी कहा कि विदेशों से काला धन लाऊंगा, लाया क्या, नहीं लाया उल्टा नोटबंदी कर लोगों को कतार में लगाया। बीजेपी सिर्फ बड़े-बड़े पूंजीपतियों की बात करती है। गरीब किसान की बात क्यों नही करती? गरीब किसान की बात मनमोहन सिंह ने सरकार ने 72 हजार करोड़ का कर्ज माफ करके की। बलात्कार में मध्य प्रदेश नंबर वन पर है। आखिर में उन्होंने लोगों को कांग्रेस पार्टी और विशाल पटेल के पक्ष में वोट डालने की बात कही।
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR