NEET के टॉपर ओम प्रभु के घर चोरी, एक लाख नकदी समेत 30 लाख के जेवर चुरा ले गए चोर

9/9/2022 3:56:54 PM

रायगढ़ (पुनीराम रजक): नीट की परीक्षा में जिस ओम प्रभु ने छत्तीसगढ़ में टॉप किया है। उसी के घर में करीब 30 लाख की चोरी का मामला सामने आया है परिवार के लोग 1 दिन के लिए रायपुर गए थे वहां से लौटने पर चोरी की घटना का खुलासा हुआ।

दरअसल रायगढ़ के सर्किट हाउस के पास स्थित हाउसिंग बोर्ड की कॉलोनी में 6 सितंबर की रात चोरों ने सुने मकान में घुसकर वहां से करीब 29 लाख के जेवर और एक लाख नकदी रकम की चोरी कर लिए थे। परिवार के लोग आज घर लौटे तो घटना का खुलासा हुआ। जिस मकान पर चोरी हुई वह नीट के छत्तीसगढ़ टॉपर ओम प्रभु का है। उसका परिवार यहां किराए पर रहता है। पिता कृष्ण कुमार साहू एमसीएल में माइनिंग इंजीनियर के पद पर पदस्थ हैं। कृष्णा साहू का कहना है कि उनके घर से हीरे की अंगूठी, सोने की चेन, सोने के सिक्के, रानी हार, कंगन समेत नगद रुपए चोरी हो गए।

उन्होंने कहा कि मंगलवार 6 सितंबर को वे परिवार के साथ रायपुर गए थे। सर्किट हाउस के पास एमआईजी 3 में किराए पर रहते हैं। जब आज गुरुवार को वे लौटे, तो उन्हें अपने घर का ताला टूटा हुआ मिला। घर के अंदर जाकर देखा, तो अलमारी का ताला भी टूटा मिला और सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने एक लाख नकदी समेत 30 लाख के आभूषणों को पार कर दिया था। मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena