कटनी में नहीं थम रहे हत्या के मामले, अब कैमोर में पड़ोसी ने दम्पति पर किया हमला, पत्नी की मौत

10/3/2020 5:17:55 PM

कटनी (संजीव वर्मा): कटनी जिले के कैमोर थाना क्षेत्र पनिहाई ग्राम के रहने वाले एक दम्पति व उनकी बच्ची पर पड़ोस में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में मौके पर ही महिला ने दम तोड़ दिया और पति की हालत गंभीर बनी हुई है। आक्रोशित परिजन व इलाके के लोगों ने महिला के शव को थाने के सामने रख चक्का जाम कर हत्यारे को जल्द से जल्द हिरासत में लेकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। 



कैमोर थाना क्षेत्र पनिहाई ग्राम के रहने वाले दम्पति सुनील बर्मन व रजनी बर्मन पर पड़ोस में रहने वाले संजीव बर्मन नामक व्यक्ति ने पुराने केस को खत्म करने के चलते घर में घुसा और धारदार हथियार से हमला कर महिला को मौत के घाट उतार दिया। वहीं मृतका के पति सुनील व उसकी बच्ची के ऊपर भी उसने हमला कर मौके से फरार हो गया। पति सुनील की हालत गंभीर होने के चलते उसे कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दम्पति के परिजन आक्रोशित हो मृतका रजनी बर्मन के शव को थाने में सामने रख चक्का जाम कर दिया।



घायल सुनील बर्मन ने बताया कि उसके ही पड़ोस में रहने वाला संजीव बर्मन का एक पुराना केस चल रहा था। जिसे खत्म कराने के लिए कई माह से धमकी दे रहा था, जिसके बाद कल देर रात संजीव बर्मन अचानक घर में घुसा और रजनी बर्मन पर दना दन एक के बाद एक धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद सुनील बर्मन व उसकी बच्ची पर हमला कर मौके से फरार हो गया। जिसकी सूचना मिलते ही कैमोर घटना स्थल पहुंची। पति की हालत गंभीर होने के चलते कटनी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं संजीव बर्मन की तलाश शुरू कर दी गई है।

meena

This news is meena