6 साल की बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, रोते हुए मासूम बोली- मम्मी, लालू भैया बहुत गंदे हैं

6/3/2022 7:13:30 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में एक पड़ोसी ने चॉकलेट का लालच देकर एक 6 साल की मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया। आरोपी बच्ची को छत पर ले गया और वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी, डराया धमकाया और किसी को बताने से इंकार किया। बच्ची के स्वभाव में आए बदलाव को देखकर मां ने बच्ची से पूछा तो उसने सब कुछ बता दिया। माधवगंज पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, माधौगंज में गुड़ा चक्की के पास रहने वाली 6 साल की बच्ची के माता-पिता निजी फर्म में काम करते हैं। उनके पड़ोस में रंजना तोमर नाम की महिला रहती है। रंजना के घर उसकी बहन का बेटा लालू (20) राजस्थान के भीलवाड़ा से आया हुआ है। गुरुवार शाम बच्ची घर पर अकेली थी और दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी। लालू की नियत बिगड़ गई और उसने बच्ची को चॉकलेट देने के लालच देकर छत पर ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची उसे लालू भैया कहती थी। लालू ने बच्ची को चुप रहने को कहा और जान से मारने की धमकी दी।

रात को मां काम से वापस लौटी तो बच्ची डरी सहमी थी। मां को लगा कि उसकी तबीयत खराब है और मां ने खामोशी का कारण पूछा तो बच्ची रोते हुए बोली मां लालू भैया बहुत गंदे है। फिर बच्ची ने आपबीती सुनाई। बच्ची की बात सुनकर मां बाप के होश उड़ गए। पुलिस में मामले की शिकायत की लेकिन आरोपी को भनक लग गई और वह फरार हो गया। पुलिस ने उसकी तलाश में रिश्तेदारों के घर दबिश दी, लेकिन वह वहां भी नहीं मिला। माधवगंज थाना प्रभारी महेश शर्मा का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। वह जल्द ही पकड़ा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News