बिजली को लेकर विवाद में पड़ोसियों ने पड़ोसी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा, 5 गिरफ्तार

3/14/2023 12:08:01 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): सागर के देवरी कलां के केसली ब्लॉक के टड़ा पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम मेढ़की खुशीपुरा में परिवार के 5 लोगों ने अपने पड़ोसी को मार मारकर मौत के घाट उतार दिया। पड़ोसी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने ट्रांसफार्मर से लाइट ली थी। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मेढ़की खुशीपुरा के रहने वाले आशीष अहिरवार के घर रिश्तेदार आए थे उसी दौरान उनके घर लाइट बंद हो गई। तब आशीष लाइट सुधारने ट्रांसफार्मर के पास गया। ट्रांसफार्मर बंसल परिवार के घर के सामने लगा था। इस दौरान आशीष ने उन्हें कहा कि लाइट बार बार क्यों बिगाड़ देते हो तो बंसल परिवार के लोगों को गुस्सा आ गया। परिवार के पांच के पांच सदस्यों ने जिसमें गोविंद बंसल, बबलू बंसल, उत्तम बंसल ने मृतक आशीष को, कटार, डंडे लात घुसों से, तब तक मारा कि जबतक वह मर नहीं गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पांचों आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया।

वहीं दूसरी ओर मृतक आशीष के परिवार में पत्नी की रो रो कर बुरा हाल है उसके छोटे छोटे तीन बच्चे उन्हें संभालने वाला कोई नहीं है। एस.डी.ओ.पी पूजा शर्मा मृतक के पत्नी और परिवार वालों को दिलासा दिया और हर संभव मदद करने की बात कही।

meena

This news is Content Writer meena