भांजे ने मामी का सिर काटकर दफनाया, वजह है चौंकाने वाली

9/6/2019 11:37:21 AM

अनुपपूर: अनूपपुर जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां भांजे ने ही अपने मामा-मामी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के पीछे जो वजह सामने आई है वह बेहद चौंकाने वाली है। भांजे को डर था कि मामी भूत बनकर परिवार को परेशान करेगी इसलिए उसने मामी का सिर काटकर लाश से एक किलोमीटर दूर गाड़ दिया।

दिलदहलाने वाली यह घटना अनूपपुर जिले के दुधमनियां गांव की है। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब एक साथ गांव के बाहर दो शव इकट्ठे मिले। गांववालों ने जब इसकी जानकारी पुलिस को। जांच में पता चला कि पुरुष का शव गांव के ही रहने वाले भगवानजी गोंड का है। वहीं, दूसरे शव की हालत देखकर पुलिस के भी चकरा गई क्योंकि मृतक महिला का सिर धड़ से अलग था लेकिन सिर गायब था।



पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि हत्या की इस वारदात को गांव के ही रहने वाले मृतक के भांजे शांखू ने अंजाम दिया है। पुलिस ने जब उसको पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने मामा और मामी की हत्या की बात को कबूल कर लिया।
भूत ना बने इसलिए काटा सिर
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बहद चौंकाने वाले आरोपी ने मामी का सिर काटने की वजह बताते हुए कहा कि उसको डर था कि मरने के बाद उसकी मामी भूत बनकर परिवार का बुरा कर सकती हैं। इसलिए उनका सिर काट कर शव से दूर गाड़ दिया।






 

meena

This news is Edited By meena