रायपुर में आयोजित ODI मैच में कई दिलचस्प मोमेंट देखने को मिले, जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे

1/22/2023 2:22:30 PM

रायपुर (सतेंद्र शर्मा): रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम (veer narayan singh stadium) में भारत-न्यूजीलैंड के बीच वन डे मैच (New Zealand-India ODI Match) खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया। मैच के दौरान कई दिलचस्प मोमेंट देखने को मिले। कुछ ने हैरान, कुछ पर हंसी आई। सबसे चर्चित पल रहा रोहित शर्मा (rohit sharma) से जुड़ा पूरी प्लानिंग और मैच की तैयारियों के बाद भी ऐन मौके पर भारत के क्रिकेट कप्तान भूल गए कि करना क्या है।

वहीं दूसरा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) अपने मंत्रियों के साथ मैच देखने पहुंचे हुए थे। जब भारतीय क्रिकेटर्स ने जीत का चौंका लगाया तो अपनी सीट से पूरे जोश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी उठ खड़े हुए। उन्होंने 4 का इशारा वैसे ही किया, जैसे अंपायर करते हैं। खुद CM शोर करते हुए टीम को चियर कर रहे थे। 

टीम इंडिया (Team India) की जीत के बाद मैदान कई तरह की रोशनियों से सजा दिया गया। स्टेडियम में खास लेजर शो आयोजित किया गया था। इस दौरान पूरे स्टेडियम से रंगीन रोशनियां देखते ही बन रहीं थी। ये नजारा इंडियन क्रिकेट टीम के जीत के जश्न के तौर पर सेट किया गया था । 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh