चुनाव जीतते ही महिला बच्चों समेत हुई गायब, पति बोला- दोस्त ने किडनैप किया, पत्नी ने वीडियो जारी कर कहा- हम तो घूमने आए हैं

7/19/2022 1:39:53 PM

अशोकनगर(गजेंद्र लोधी): अशोकनगर जिले में एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां जिला पंचायत के वार्ड नंबर 6 से नवनिर्वाचित सदस्य भूरिया बाई आदिवासी के पति ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। कलेक्टर को दिए ज्ञापन में पति ने आरोप लगाए कि उसकी पत्नी भूरिया बाई को किसी ने किडनैप कर लिया है। उन्होंने वार्ड क्रमांक 04 की प्रत्याशी शशि बाई के पति शिवराम सिंह रघुवंशी पर अगवा करने के आरोप लगाए हैं।

पीड़ित का कहना है कि शिवराम सिंह रघुवंशी 12 जुलाई को हमारे घर आए और भोपाल में बड़े नेताओं से स्वागत करने की बात कह कर मेरी पत्नी को साथ ले गए और जब भी उनसे हमने बात करने की कोशिश तो वह मेरी पत्नी को आजकल आजकल अशोकनगर लाने की बात कह रहे थे। आज तो उनका फोन भी नहीं लग रहा है। उन्होंने कहा है कि मेरी पत्नी वार्ड क्रमांक 6 से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुई हैं और उन्हीं का सम्मान कराने के बहाने शिवराम रघुवंशी भोपाल ले गए थे, जिनके साथ मेरा 15 वर्षीय बेटा और मेरी बहन गई हुई थी,जिन्हें सम्मान कराने के बहाने अगवा कर लिया गया है।

वही शिवराम सिंह रघुवंशी ने भी एक वीडियो जारी कर कहा है कि जिला पंचायत के वार्ड नंबर 6 की नवनिर्वाचित सदस्य भूरिया बाई के पति रणवीर आदिवासी ने जो मुझ पर आरोप लगाए हैं, वह पूरी तरह राजनीति से प्रभावित हैं, मनगढ़ंत है। उन्होंने कहा कि रणबीर आदिवासी का परिवार मेरे साथ ना था और ना है इसके पहले भी उनके परिवार का कोई भी सदस्य मेरे संपर्क में नहीं था। सिर्फ चुनाव जीतने के बाद एक बार मुलाकात हुई थी। जो मुझपर आरोप लगाए गए है गलत है। उन्होंने कहा कि मैं पुलिस प्रशासन से मांग करता हूं कि इसकी निष्पक्ष जांच की जाए।

इसके साथ ही जिला पंचायत के वार्ड नंबर 6 से नवनिर्वाचित सदस्य भूरिया बाई एवं उनके बेटे भारत सिंह आदिवासी ने भी एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा की जो लोग भी हमारे अगवा होने की झूठी खबर फैला रहे हैं। वह गलत है। हम हमारी मर्जी से घूमने आए हैं। इसमें किसी ने ना हम पर दबाव बनाया ना जोर जबरदस्ती की।

meena

This news is Content Writer meena