प्रदेश की लक्ष्मियों की जिंदगी में फिर घोला शिवराज ने रंग! ''मुझे कांग्रेस पर तरस आता है'': CM शिवराज

3/9/2023 6:32:52 PM

प्रदेश की लक्ष्मियों की जिंदगी में फिर घोला शिवराज ने रंग

सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) महिला सशक्तिकरण (women empowerment) के लिए हमेशा अपने ऐलान और देशभर के कई राज्यों से बिल्कुल अलग योजनाए लाकर हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं। 

'मुझे कांग्रेस पर तरस आता है क्योंकि कुछ नेता बाहर जाकर हो रहे हैं': CM शिवराज

शिवराज ने अहमदाबाद क्रिकेट टेस्ट मैच (australia india test match) पर कहा कि  मुझे पूरा विश्वास है कि इस ऐतिहासिक सीरीज को यह टेस्ट मैच जीत कर भारत ही जीतेगा 

आपसी रंजिश में युवक की हत्या, आरोपी ने किए पुलिस के सामने कई चौकाने वाले खुलासे

दुर्ग के खुर्सीपार में होली के दिन आपसी रंजिश में एक युवक की कटर से गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना के फौरन बाद चंद घंटों में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गीदम में बनने वाले मेडिकल कॉलेज का नामकरण मां दंतेश्वरी के नाम पर होगा: CM बघेल

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि इस साल के बजट में प्रदेश में चार नये मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की गई है। इनमें से एक मेडिकल कॉलेज गीदम में खोला जाएगा।

10 मार्च को रामराजा सरकार की निकलेगी शाही सवारी

ओरछा में होली (holi) के पर्व पर राजा सरकार अपने परिवार के साथ दालान में झूले पर विराजमान हुए और यही से भक्तों (devotees) को दर्शन दे रहे हैं।

छतरपुर: थ्रेसर मशीन के नीचे देबने से एक युवक की मौत

छतरपुर में खेत में काम करने के दौरान एक युवक की थ्रेसर के नीचे देबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Indore: खेड़ापति मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति से छेड़छाड़!

इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में नशेड़ी बदमाशों ने मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति के साथ छेड़छाड़ की। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर अन्य फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Durg: आपसी रंजिश में युवक की हत्या, आरोपी ने किए चौकाने वाले खुलासे

दुर्ग के खुर्सीपार में होली के दिन आपसी रंजिश में एक युवक की कटर से गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना के फौरन बाद चंद घंटों में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Betul: पातालकोट एक्सप्रेस से गिरकर एक युवक की मौत

होली मनाने भोपाल से अपने घर आ भैसदेही आ रहे इंजीनियर की पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर  हुई मौत, इधर व्यक्ति की अज्ञात कारणों से हुई मौत

खरगोन: पुलिस लाइन में होली के रंग में डूबे पुलिसकर्मी

पुलिस होली में शामिल कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा, डीआईजी तिलक सिंह, एसपी धर्मवीर सिंह ने भी पुलिसकर्मियों के साथ जमकर डांस किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News