नाइट कल्चर शुरू होते इंदौर में फायरिंग, पब में एंट्री को लेकर बदमाशों ने पब मालिक और साथी को मारी गोली

9/18/2022 1:25:43 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): नाइट कल्चर शुरू होने के चौथे दिन ही बदमाशों ने गोली चलाकर शहर में सनसनी फैला दी। विजय नगर क्षेत्र के जेमेनी बिल्डिंग के बाहर पब मालिक और राजपूत ढाबा के मालिक को गोली मारकर घायल कर दिया।

मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि आर, ई पब मालिक से बदमाशों का एंट्री को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान बदमाशों ने पब मालिक और राजपूत ढाबे के मालिक पर पब के बाहर गोलियां चला दी। पुलिस के अनुसार सोनी यादव और अन्य ने पीयूष पिता सत्यनारायण पवार निवासी राधा रामेश्वर वीजेंसी बंगाली और राहुल पिता लाल सिंह चौहान निवासी पिगडंबर महू को पैर में गोली मारी है। बदमाशों ने पांच फायर किए जिसमें से एक गोली पियूष और दो गोली राहुल को लगी है।



बदमाश फायर कर सनसनी फैला कर भाग गए। घायलों को तत्काल मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी सोनी यादव घर दबिश देने पहुंची पुलिस को पता चला कि आरोपी गोलीकांड करने के बाद अपने घर ओमेक्स सिटी पहुंचा ओर खुद के घर में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया जिसके बाद सफ़ेद क्रेटा गाड़ी घर के नीचे खड़ी कर दूसरी कार से पत्नी को लेकर भाग गया। वही घर के अन्य सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया था। पुलिस पहुंची तो सभी को कमरे से बाहर निकाला फिलहाल मामले में पुलिस ने प्राणघातक हमले की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

meena

This news is Content Writer meena