कांग्रेस विधायक नीलेश उइके बोले- हार के डर से बौखला गई है भाजपा, कमलनाथ ने भी साधा निशाना

4/15/2024 6:58:58 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): लोकसभा चुनाव से पहले सियासी पारा चढ़ा हुआ है। आए दिन राजनीति में एक नया रंग देखने को मिल रहा है। रविवार को पांढुर्णा से कांग्रेस विधायक नीलेश उइके के घर आबकारी विभाग और जिला प्रशासन की छापेमारी से मध्य प्रदेश की राजनीति में उफान ला दिया। वहीं इस पूरे मामले पर कांग्रेस विधायक सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने आज जिला कांग्रेस कार्यालय में प्रेसवार्ता ली। इस मौके पर विधायक नीलेश उइके कहा कि भाजपा नेताओं के दबावों में ग़लत तरीके से जिला पुलिस और आबकारी द्वारा यह कार्रवाई की गई है।

उन्होंने आगे कहा कि यह कार्रवाई चुनाव के समय सत्ताधारी पार्टी के इशारे पर की गई नजर आ रही है, हम इसकी शिकायत करेंगे। भाजपा हार के डर से बौखला गई है और आदिवासी विधायक को डराने का काम कर रही है। विधायक ने कहा कि यह आदिवासियों का अपमान है, जिसे आदिवासी समाज सहन नहीं करेगा।

कमलनाथ ने किया ट्वीट कर साधा निशाना..

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए अपने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस के नेताओं पर दबाव डाल रही है और जो दबाव में नहीं आता, उसके ऊपर छापेमारी और दूसरी कार्रवाई कर रही है। कांग्रेस के आदिवासी विधायक नीलेश उइके पर इस तरह का दबाव डाला गया, लेकिन वे इसके आगे नहीं झुके तो उनके ऊपर छापे डाले गए।

meena

This news is Content Writer meena