CM के साथ पौधारोपण करते वक्त नीति मोहन-शान ने गाया ‘मेरे देश की धरती’ ड्रामिस्ट शिवमणि ने वॉटरिंग कैन बजाकर दिया साथ

1/30/2023 1:44:39 PM

भोपाल(विवान तिवारी): सीएम शिवराज चौहान ने हर रोज की तरह आज भी पौधारोपण किया। उनके साथ सिंगर शान, नीति मोहन, ड्रामिस्ट शिवमणि और खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया थे। पौधारोपण के दौरान खूबसूरत तस्वीर दिखाई दी जब सिंगर नीति मोहन मेरे देश की धरती सोना उगले गाने लगी और ड्रामिस्ट शिवमणि ने वॉटरिंग कैन से ही ड्रम बजाया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज खेलो इंडिया यूथ गेम्स, खेलो का कुंभ मप्र में प्रारंभ हो रहा है। उद्धघाटन समारोह को यादगार, ऐतिहासिक बनाने के लिए शान, नीति, शिवमणि आए है। मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं। आज उन्होंने मेरे साथ पर्यावरण का संदेश देने के लिए प्लांटेशन किया है। 13 दिन, 9 शहर, 27 खेल, 6 हजार से ज्यादा खिलाड़ी मप्र में होंगे। सीएम ने कहा मुझे गर्व है कि संगीत से जुड़े गायक ने अपनी कला से भारत का नाम रोशन किया है। सीएम ने हिंदुस्तान का दिल धड़का दो के साथ उत्साह का माहौल है। प्लेबैक सिंगर निति मोहन ने कहा मुझे पहली बार खेलो इंडिया यूथ गेम्स में परफॉर्मेंस करने का मौका मिला है। खेलो इंडिया के जरिए देश की युवा आगे बढ़ेंगे।

नीति मोहन ने कहा कि आज नर्मदा अष्टक के परफॉर्मेंस को लेकर बहुत उत्सुक हैं। सिंगर शान ने कहा मध्य प्रदेश से उनका दिली रिश्ता है। शान ने कहा मैं मुंबई से हूं, लेकिन मध्यप्रदेश देश का दिल है और देश के दिल से जुड़ने का अलग ही मजा है। मध्यप्रदेश ने बहुत अपनापन दिया।

meena

This news is Content Writer meena