Video: जनसुनवाई में नहीं दिखा कोरोना का खौफ, कलेक्टर समेत बिना मास्क पहुंचे लोग

3/17/2020 4:47:14 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): कोरोना एक ऐसा नाम है जो इन दिनों हर एक शख्स की जुबान पर है। इसके कहर से अब तक भारत में तीन मौतें हो गई है। हर राज्य में अपने अपने स्तर पर कोरोना की दहशत से बचने की कवायदें भी हो रही है। लेकिन इसके बिल्कुल विपरीत बड़वानी में जनसुनवाई के दौरान कोरोना का कोई असर देखने को नहीं मिला। बल्कि सभागार में अधिकारियों की मौजूदगी में कलेक्टर अमित तोमर ने लोगों की समस्या सुनी और लोगों की भीड़ के साथ कलेक्टर सहित उपस्थित अधिकारियों में से किसी ने भी मास्क नहीं पहने थे।

यदि बात करें कोरोना को लेकर पुख्ता इंतजाम की तो बड़वानी कलेक्टोरेट में जनसुनवाई के दौरान कोरोना को लेकर कोई उचित इंतजाम देखने को नहीं मिले। आवेदकों के लिए कोई व्यवस्था नहीं थी। हालांकि इस दौरान सभा गृह में दो-दो आवेदकों को ही प्रवेश दिया गया। वहीं कोरोना से बचाव के नाम पर सिर्फ सर्दी खांसी और बुखार से पीड़ित आवेदकों से पंजीयन कक्ष में ही आवेदन लेकर रवाना कर दिया गया और उन्हें जनसुनवाई कक्ष में प्रवेश नही दिया गया।

वहीं कलेक्टर द्वारा कोरोना से बचाव के लिए करीबन 5 फिट दूर से आवेदन लिए गए। इस दौरान मौसमी बीमारियों से पीड़ित आवेदकों को जनसुनवाई में प्रवेश के बगैर ही बाहर ही आवेदन लेने की प्रक्रिया की गई जो जनसुनवाई में आए लोगों के लिए जनचर्चा का विषय रहा।

meena

This news is Edited By meena