जिहादियों को नहीं मिलेगी गरबा में एंट्री! आधार कार्ड दिखाना हुआ अनिवार्य

9/11/2022 1:51:42 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): अब नवरत्र में आयोजित होने वाले गरबा में एंट्री के लिए सबसे पहले अपना आधार कार्ड दिखाना होगा। साथ ही तिलक लगाकर और आधार चेक करने के बाद पंडाल में प्रवेश दिया जाएगा। अखाड़ा के महामंडलेश्वर अतुलेश आनंद ने कहा लव जिहादियों को रोकने के लिए चेकिंग करेंगे। 

क्योंकि 15 दिन बाद देशभर में नवरात्रि के पर्व की शुरुआत होगी। इसके लिए अभी से गरबा पंडालों में तैयारी शुरू हो गई है। इससे पहले आह्वान अखाड़ा के महामंडलेश्वर अतुलेश आनंद सरस्वती ने सभी गरबा पंडालों में लड़कों को आधार कार्ड चेक कर एंट्री देने और अपनी खुद की सेना के 10 से 20 कार्यकर्ताओं को सभी पंडालों में उपस्थित रहने के आदेश दिए है। 

संत सुरेशानंद महाराज ने कहा कि सभी गरबा पंडालों में सिंह वाहिनी की लड़कियां लड़कों को तिलक लगाएगी और इसके बाद ही लड़कों को प्रवेश दिया जाएगा। अखंड हिंदू सेना के 10 से 20 कार्यकर्ता प्रत्येक पंडालों में इस बात का ध्यान रखेंगे कि लव जिहाद करने वाले लड़के गरबा पंडालों में प्रवेश ना करें। 

संत ने आरोप लगाया कि शक्ति की आराधना का पर्व नवरात्रि में पंडालों में बच्चियां देवी की आराधना करने आती है और उन्हें पंडाल में लव जिहादी तत्व लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने पहुंच जाते हैं। इसके साथ गलत व्यवहार करते हैं। लेकिन इस बार पंडालों में प्रवेश करने वाले सभी लोगों को तिलक लगाने के बाद ही एंट्री दी जाएगी। संत अतुलेश आनंद महाराज ने कहा कि अखंड हिंदू सेना के 7000 कार्यकर्ता और सिंहवाहिनी की 18 लड़कियां पूरे आयोजन पर निगाह रखेगी।

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh