जुआ खेलने में अब महिलाएं भी नहीं पीछे, ताश के पत्ते व हजारों रुपयों से साथ 7 महिलाएं गिरफ्तार

4/6/2021 3:17:15 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में अपराध के मामले तो बढ़ ही रहे हैं, साथ ही अब ऐसे मामले भी सामने आ रहे हैं जो आपको हैरान कर देंगे। इंदौर में पुलिस ने सात महिलाओं को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है। ये सभी महिलाएं अपने ही घर में जुआ खेल रही थीं। इस बीच पुलिस ने की टीम ने वहां धावा बोलकर ताश की गड्डी सहित हजारों रुपय भी जब्त किए हैं।



दरसअल इंदौर की जूनी इन्दौर पुलिस को लगातार मुखबिर से सूचना मिल रही थी, कि जूनी इन्दौर थाना क्षेत्र के नेहा अपार्टमेंट की छत पर करीब आधा दर्जन महिला जुआ खेल रही हैं, और किटी पार्टी का आयोजन महिलाओं द्वारा किया जा रहा है। वहीं पुलिस दबिश देकर मौके से आधा दर्जन महिला जुआरी सहीत 2180 रुपय व ताश के पत्ते जब्त किये हैं। हालांकि कि महिला जुआरियों के पास ज्यादा पैसा तो नहीं मिला। पुलिस महिलाओं से पूछताछ कर रही है। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है, हालांकि पुलिस ने रात को ही महिलाओं को जमानत भी दे दी है।



बता दें कि महिलाओं को छुड़वाने के लिए इलाके के कई प्रभावशाली लोग सक्रिय हो गए थे। गौरतलब है कि जूनी इंदौर इलाके में पहले भी महिलाएं जुआ खेलते हुए पकड़ी जा चुकी हैं। क्षेत्र की कई महिलाओं को जुए की लत लगी हुई है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari