विजयवर्गीय के बयान पर नूरी खान का पलटवार- कभी आईना गौर से देखना, आपका चेहरा पशुतुल्य हो गया है...

5/20/2023 12:26:27 PM

इंदौर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर दिए बयान के बाद मध्य प्रदेश की सियासत गर्मा गई है। विजयवर्गीय के बयान पर एक के बाद एक कांग्रेस नेता पलटवार कर रहे हैं। महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष नूरी खान ने विजयवर्गीय के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। नूरी खान ने विजयवर्गीय के चेहरे को पशुतुल्य बताया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि नूरी खान के इस बयान पर भी सियासी घमासान मच सकता है।

नूरी खान ने फेसबुक पर लिखा है कि- उम्र होने पर भी दोनों के चेहरे पर गजब की रौनक है, लेकिन कैलाश विजयवर्गीय आप जो खुद को जवान समझ रहे हो कभी आईना गौर से देखना, आपका चेहरा पशुतुल्य हो गया है और मुझे ये भी बताने की जरूरत नहीं है कि मैंने आपकी तुलना कौन से पशु से की है। तस्वीर में साफ दिख रहा जरा फेस योगा करिए, आराम मिलेगा।

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वरिष्ठ नेताओं के सामने पीसीसी चीफ कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बारे में क्या कहूं.. कांग्रेस के दो जासूस बोलूं.. बुढऊ बोलूं.. क्या बोलूं, घूम रहे हैं.. 75-75 साल की उम्र है.. वो जब चलते हैं, खाली चाल ही देख लो आप.. कमलनाथ जी जब चलें तो उसका एक वीडियो निकाल लेना और शिवराज जी चलें तो उसका वीडियो निकाल लेना.. स्पीड से पता लग जाएगा कि भारतीय जनता पार्टी कितनी तेज है। दोनों की स्पीड से पता चल जाएगा की भारतीय जनता पार्टी कितनी तेज है।

meena

This news is Content Writer meena