राजधानी में अब इस पोस्टर ने मचाया बवाल, राहुुल को 'राम' तो मोदी को बताया 'रावण'

2/8/2019 10:59:21 AM

भोपाल: प्रदेश में राहुल गांधी के रामभक्त, नर्मदा भक्त और भावी प्रधानमंत्री जैसे पोस्टर लग चुके हैं। लेकिन अब जो पोस्टर लगा है उससे बीजेपी में  हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई है। दरअसल, भोपाल में राहुल गांधी के आवगमव के चलते एक पोस्टर लगाया गया  है। जिसमें राहुल गांधी को राम और पीएम मोदी को रावण बताया गया है। साथ ही पोस्टर में नीचे लिखा हुआ है कि 'चौकीदार ही चोर है'। सोशल मीडिया पर भी पोस्टर्स जमकर वायरल हो रहे हैं और  सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। 


 

सूरज तिवारी फेन्स क्लब द्वारा लगाया गया है पोस्टर
यह पोस्टर सूरज तिवारी फेन्स क्लब द्वारा लगाया गया है। इस पोस्टर में लिखा है कि चौकीदार ही चोर है। चोरों तुम्हारी खैर नहीं, हम राम भक्त है। चोरों के अलावा किसी से बैर नहीं। इससे पहले गुरुवार को एक पोस्टर और लगाया गया था, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का भावी पीएम बताया गया है। कुछ पोस्टरों में गांधी को 'राम भक्त' बताया गया है।

साथ ही राम मंदिर बनवाने का वादा करते हुए कहा गया है कि 'सर्व सम्मति से अयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे। ऐसे राम भक्त का स्वागत करते हैं।' हालांकि यह पहला मौका नही है। इसके पहले विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी को 'राम भक्त', 'शिवभक्त' के तौर पर प्रचारित किया था।

 

 

suman

This news is suman