अब सुधरेगा इंदौर का ट्रैफिक सिस्टम, जानिए पुलिस कमिश्नर का नया एक्शन प्लान

2/3/2022 4:49:00 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र द्वारा लगातार अपराध और अपराधियों पर कार्रवाई की का जा रही है। वही इंदौर शहर ने स्वछता में पांच बार नंबर का खिताब जीता है वैसे ही अब यातायात में भी नंबर वन को लेकर लगातार प्रयास किये जा रहे है। वही इंदौर के अव्यवस्थित यातायात को लेकर अब इंदौर की ट्रैफिक पुलिस ने भी एक नया एक्शन प्लान तैयार किया है जिसको लेकर इंदौर कमिश्नर द्वारा आज यातायात को लेकर पम्प्पलेट, स्टिकर इंदौर शहर व पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर चस्पा कर शुरआत की गईं है।

PunjabKesari

इस पेम्पलेट स्टिकर के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जाएगा कि अपना वाहन सही तरीके से लगाये जिससे यातायात व्यवस्था बनी रहे। वही पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इंदौर शहर में बढ़ते ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए पुलिस द्वारा नए नए प्रयोग किये जा रहे है। इस प्रयोग में ट्रैफिक पुलिस काफी हद तक सफल होती नजर भी आ रही है। एक तरफ जहां कुछ समय पहले यातयात व्यवस्था शहर में बिगड़ी हुई नजर आ रही थी डीसीपी महेशचंद्र जैन के प्रयासों से इंदौर शहर में अब यातायात व्यवस्था पर ज्यादा जोर देकर उसे व्यवस्थित किया जा रहा है।

PunjabKesari

वही ट्रैफिक पुलिस ने इसकी शुरुआत पुलिस कमिश्नर कार्यालय से की गई जिसमें ट्रैफिक के जवानों ने कार्यालय की पार्किंग में जो वाहन बेतरतीब तरीके से खड़े हुए थे। उसे सही तरीके से खड़े किया है। वही पुलिस कमिश्नर ने वाहन मालिकों से अपील की है कि अपना वाहन व्यवस्थित रखे जिससे आम जनता को आसानी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News