अब शॉर्ट फिल्मों के जरिए कांग्रेस शुरू करेगी पोल खोल अभियान

7/22/2018 5:00:34 PM

भोपाल : मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले छिड़ चुके पोस्टर और बयानों के वार के बाद अब बारी वीडियो वार की है. कांग्रेस अब बीजेपी सरकार के दावों की पोल वीडियो के जरिए खोलने की तैयारी में है।  बीजेपी से दो कदम आगे बढ़ते हुए कांग्रेस ने इसके लिए आंकड़े और गांव-शहरों से वीडियों जुटाने का काम तेज कर दिया है। शिवराज सरकार की जनआशीर्वाद यात्रा का जवाब अब कांग्रेस वीडियो के जरिए देने काम करेगी।  एक महीने पहले कांग्रेस की बनाई पोल खोल अभियान समिति ने उन जिलों में विकास की हकीकत जुटाने का काम तेज कर दिया है, जहां से होकर सीएम शिवराज की यात्रा गुजर रही है।

कांग्रेस पार्टी सरकार के विकास के दावों, मीडिया रिपोर्टस और गांव-शहर में विकास की हकीकत को कैमरे में कैद कर उसे शार्ट मूवी की शक्ल में प्रदेश की जनता के सामने पेश करने की तैयारी कर ली है। इन वीडियों में विभागवार योजनाओं की हकीकत, सरकार के दावों और वायदों की पोल के साथ ही निर्माण कार्यो की सच्चाई और मूलभूत सेवाओं के लिए जूझते आम आदमी की कहानी को दिखाया जाएगा।

कांग्रेस ने बीते चौदह साल के बीजेपी शासन और सीएम शिवराज के तेरह साल के कार्यकाल में हुए विकास के दावों की सच्चाई बताने की तैयारी की है। कांग्रेस ने जिन विषयों पर फोकस किया है उनमें, बदहाल स्कूल, शिक्षा का गिरता स्तर, शिक्षकों की कमी, स्वास्थ्य सेवाओं की कमी, पीने का पानी का अभाव, खराब सड़कें, सूखती नदियां, अवैध खनन, कुपोषण, महिला सुरक्षा, बढ़ता कर्ज, भूमिपूजन के बाद निर्माण कार्यो की हकीकत, योजनाओं की हकीकत, घटते वनक्षेत्र, महंगी बिजली खरीदी से जुड़े आंकड़े आधार होंगे।

 

suman

This news is suman