NSUI ने सीएम शिवराज के खिलाफ सौंपा ज्ञापन, राहुल गांधी के भाषण से छेड़छाड़ का लगाया आरोप

4/15/2022 6:09:33 PM

अशोकनगर (गजेंद्र लोधी): राजनीतिक पार्टियां (politisc parties) एक-दूसरे पर आरोप लगाने के लिए गढ़े मुर्दे उखाड़ती ही रहती है। ऐसा ही एक मामला अशोकनगर में देखने को मिला है। यहां कांग्रेस पार्टी का छात्र संगठन एनएसयूआई (NSUI) ने अशोक नगर सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chauhan) द्वारा सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (congress leader rahul gandhi) का एक वीडियो को पोस्ट किया है। उस वीडियो को एनएसयूआई (NSUI) ने कूट रचित वीडियो बताकर एक आपराधिक कृत्य बताया है ओर सिटी कोतवाली थाना पहुंचकर एसपी के नाम थाना प्रभारी को शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chauhan) पर मामला दर्ज करने के लिए आवेदन सौंपा है।

PunjabKesari

सीएम पर राहुल गांधी के भाषण के साथ छेड़खानी का आरोप 

NSUI जिला अध्यक्ष सचिन त्यागी ने बताया है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (congress leader rahul gandhi) का एक कूटरचित वीडियो बनाकर 16 मई 2019 को पोस्ट किया गया था। यह सीएम का एक आपराधिक कृत्य है। उन्होंने कहा एक वरिष्ठ राजनेता, मध्य प्रदेश के चार बार मुख्यमंत्री का दायित्व संभालने वाले शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे राहुल गांधी द्वारा मंदसौर में दिए गए भाषण के साथ छेड़छाड़ की और प्रदेश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ के जन नेता का फैब्रिकेटेड वीडियो बनाकर आपराधिक साजिश की।

वीडियो एडिट कर बनाया कांग्रेस का मजाक: NSUI 

NSUI ने आरोप लगाया कि वीडियो एडिट करके कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (congress leader rahul gandhi) सहित छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश के पूर्व जल संसाधन मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा जैसे पिछड़ा वर्ग के कई वरिष्ठ नेताओं का मजाक बनाते हुए उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को क्षति पहुंचाई थी। जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मूल वीडियो अलग था। सचिन त्यागी ने कहा है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ट्विटर अकाउंट पर आज भी यह वीडियो देखा जा सकता है।

CM शिवराज के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग 

संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा इस तरह वीडियो से छेड़छाड़ करना अपराध की श्रेणी में आता है। प्रदेश में कानून सबके लिए बराबर है। वह प्रदेश का आम नागरिक हो या मुख्यमंत्री के पद पर बैठा राजनेता हो, प्रदेश में व्हाट्सएप फेसबुक ट्विटर पर मूल वीडियो से छेड़छाड़ कर वीडियो बनाकर पोस्ट करने के मामले में थानों में प्रकरण दर्ज किए गए हैं। मेरा इस पत्र के माध्यम से थाना प्रभारी से अनुरोध है कि सोशल मीडिया पर फैब्रिकेटेड वीडियो और टिप्पणी पोस्ट करने के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News