ऑफलाइन परीक्षा में नई शर्तों के साथ NSUI का DAVV में जोरदार हंगामा

1/14/2022 9:23:45 PM

इंदौर(गौरव कंछल): देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में शुक्रवार का दिन फिर एक बार हंगामेदार रहा भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेश महासचिव ने होने वाली ऑफलाइन परीक्षा और छात्रों की चिंता को लेकर अपने समूह के साथ विश्वविद्यालय के आरएनटी मार्ग परिसर पहुंचे और जमकर प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की और जमकर हंगामा भी किया। हालांकि हमेशा की तरह पुलिस मूक दर्शक बनी रही। लेकिन मीडिया ने जब मौजूदा पुलिसकर्मियों से सवाल किया तो आला अधिकारियों के दिशा निर्देश पर कार्यवाही करने की बात कही।



मध्य प्रदेश उच्च शिक्षा विभाग के आदेश के बाद विश्वविद्यालय इसी माह की 18 तारीख से 8 विषयों की परीक्षाएं आयोजित करा रहा है। एनएसयूआई ने शुक्रवार अधिकारियों के समक्ष पहुंचकर होने वाली परीक्षाओं में पहले से संक्रमित या फिर परीक्षा के दौरान संक्रमित होने वाले छात्रों के मामले में प्रबंधन से बात की नारेबाजी और हंगामे की खबर सुनकर नजदीकी थाने का पुलिस बल भी विश्वविद्यालय प्रांगण पहुंचा। काफी देर तक चले हंगामे के बाद विश्वविद्यालय के रेक्टर अशोक शर्मा छात्र कल्याण संकाय के अधिकारी लक्ष्मीकांत त्रिपाठी छात्र संगठन से मिलने पहुंचे। जहां तीखी नोकझोंक भी दोनों के बीच हुई।



रेक्टर अशोक शर्मा ने शासन से आए आदेश के मुताबिक होने वाली परीक्षा की स्तिथि स्पष्ट की और अंततः छात्र संगठन के सवालों के जवाब में संक्रमित छात्रों को राहत देने की बात विश्वविद्यालय प्रबंधन ने की है। प्रबंधन के जिम्मेदारों की बात सुनने के बाद छात्र संघ मौके से रवाना हो गया। पुलिस ने छात्र संघठन के प्रदर्शन के बाद मीडिया से मामले में वैधानिक कार्यवाही आला अधिकारियों के निर्देश के बाद करने की बात कही।

meena

This news is Content Writer meena