मकान मालिक और उसके बेटे ने की नर्सिंग की छात्रा से हैवानियत, उतरवाए कपड़े , फिल्मी गानों पर कराया डांस , बेल्ट से पीटा..

4/1/2024 1:47:39 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक बार फिर हैवानियत का मामला सामने आया है। जहां पर माकन मालिक और उसके बेटे ने शराब के नशे में किरायदार नर्सिंग की छात्रा को निर्वस्त्र कर डांस कराया और बेल्ट से छात्रा और उसके दोस्त की पिटाई की पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर पुलिस ने नंदानगर से मकान मालिक और उसके बेटे को पकड़ा दोनों आरोपियों पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। दरअसल सीधी जिले की 17 वर्षीय छात्रा इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी। जहां पर नशे में मकान मालिक और उसके बेटे की हैवानियत सामने आई है।


 नशे में आरोपियों ने छात्रा और उसके दोस्त को निर्वस्त्र किया। फिर जबरन फिल्मी गानों पर डांस करवाया आरोपियों ने दोनों की श्वान के पट्टे से पिटाई भी की है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। सीधी जिले की 17 वर्षीय छात्रा इंदौर में किराए के मकान में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। कुछ दिन पहले ही पढ़ाई पूरी होने पर वह घर जाने की तैयारी कर रही थी। शुक्रवार को उसने पीथमपुर में रहने वाले दोस्त से बात की और कहा कि रूम पर रखा चावल, अनाज ले जाए शाम करीब चार बजे छात्रा का दोस्त नंदानगर स्थित रूम पर आ गया था। 

PunjabKesari
रात को दोनों खाना खाकर बात कर रहे थे कि करीब 11 बजे मकान मालिक आ गया। वह जबरदस्ती छात्रा के रूम में घुसा और मारपीट करने लगा। दोनों को निर्वस्त्र किया और मोबाइल पर तेज आवाज में गाने बजाए। और आरोपी बीयर पीने लगा और छात्रा व युवक से डांस करवाया आरोपी कपिल ने बेटे को भी बुलाया और श्वान के पट्टे से पिटाई करवाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News