अफसरों ने उड़ाई शासन के आदेश की धज्जियां, बिना सेनिटाइजर, मास्क लगाए बैठक में हुए शामिल

3/17/2020 1:13:32 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): कोरोना वायरस को लेकर देश भर में हाहाकार मचा हुआ है। इसका असर भारत में देखने को मिल रहा है। अब तक दिल्ली,कर्नाटक, महाराष्ट्र में तीन मौते हो चुकी हैं। मध्यप्रदेश सरकार ने भी इसे लेकर एजवाइजरी जारी की है। वहीं दूसरी तरफ छतरपुर में कोरोना के क़हर के चलते शासन के सख्त आदेश के बाद भी सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रहीं है। ताजा मामला जिला कलेक्ट्रेट का है। जहां कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह जिले भर के आला अधिकारियों की कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में 3 घंटे तक लगातार बैठक लेते रहे। इस बैठक में 50 से 60 जिले के अधिकारी कर्मचारी एक साथ पूरे टाइम तक बैठक में उपस्थित रहे इसके बावजूद इन अधिकारियों में से किसी ने भी मास्क नहीं पहन रखे थे।
 

PunjabKesari

बता दें कि देश-दुनिया भर में सैकड़ों देश इस कोरोना की चपेट में हैं इसके क़हर और रोकथाम के चलते युद्धस्तर पर सख्त इंस्ट्रक्शन दिए जा रहे हैं बाबजूद इसके पालन नहीं हो पा रहा है। यहां कानून का पाठ पढ़ाने और उसके रखवाले ही खुलेआमा धज्जियां उड़ा रहे हैं। हाल ही में SDM छतरपुर प्रियांसी भंवर ने एक आदेश जारी किया था, जहां इस आदेश में एक साथ 20 लोगों के एकजुट खड़े होने पर पाबंदी थी।

PunjabKesari

बाबजूद इसके यहां जिला कलेक्टर सहित जिले के आला अधिकारी अपने ही आदेशों की नाफरमानी करते नजर आये। यहां जब शासन नुमाइंदे और कानून के रखवाले अधिकारी ही मामले को गंभीरता से नहीं ले रहे तो आमजन से क्या उम्मीद की जा सकती है। ऐसे में लोगों का कहना है कि चिराग तले अंधेरा है। वहीं इस बाबत बैठक में उपस्थित कलेक्टर महोदय भी मामले से बचते नजर आए। वहीं जब ADM और सिविल सर्जन से बात की तो वह अपना बचाव करते नजर आए कि नियम आमजन को है बैठक और अधिकारियों को नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News