विवादित बयान से उठे तूफान के बीच कमलनाथ पहुंचे ओंकारेश्वर मंदिर, जलाभिषेक कर हुए रवाना

10/19/2020 12:27:28 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी): मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ओंकारेश्वर मांधाता विधानसभा पुनासा में आम सभा लेने से पहले भगवान ओकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंचे। इस बीच उन्होंने मंदिर में पंडित पुजारियों से अभिषेक पूजन संपन्न करवाया।


बीजेपी कर रही कमलनाथ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन...
आपको बता दें कि कमलनाथ ने इमरती देवी को लेकर जो बयान दिया है। इससे भाजपा के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 28 विधानसभा चुनाव में मुद्दा बनाकर आंदोलन छेड़ दिया है। इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया तो भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान मौन धरने पर बैठ गए हैं। इन सब के बीच अब तक कमलनाथ मीडिया के सामने नहीं आए हैं, औऱ न ही अपने बयान को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया दी है।



उपचुनाव के चलते पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ खंडवा के ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर दर्शन करने पहुंचे हैं। सुबह करीब 10:30 बजे हेलीकॉप्टर से अरुण यादव एवं अन्य नेताओं के साथ भगवान ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने मत्था टेका।  कोरोना संक्रमण के कारण कमलनाथ को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया गया। बाहर से ही मंदिर परिसर में पंडित पुजारियों से अभिषेक संपन्न करवाने के बाद कमलनाथ पुनासा में आम सभा के लिए निकल गए।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari