रोज नई टेक्नोलॉजी बदल रही है, कपड़ों का कलर बदल रहा है, बालों की स्टाइल बदल रही है तो ऐसे धर्म और प्रार्थना के तरीके के बारे में पूरी आजादी है: ओमप्रकाश सकलेचा

4/25/2022 5:53:51 PM

इंदौर (गौरव कंछल): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में आज लघु उद्योग भारती का 29वां स्थापना दिवस (29th Foundation Day of Laghu Udyog Bharti) मनाया गया। इस मौके पर कार्यक्रम में केंद्रीय सूक्ष्म लघु उद्योग राज्यमंत्री भानु प्रताप सिंह (bhanu pratap singh) के साथ प्रदेश के सूक्ष्म लघु उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा (omprakash saklecha) शामिल हुए। कार्यक्रम में आत्मनिर्भर भारत में लागू उद्योग की भूमिका के विषय पर चर्चा हुई।

धर्म और प्रार्थना के तरीके की है पूरी आजादी: ओमप्रकाश सकलेचा

देश में लघु उद्योग भारती की लगभग 450 इकाइयां कार्यरत हैं। जिसमें देश में 56000 प्रदेश में 55100 वह इंदौर में 400 50 सदस्य हैं। वहीं कार्यक्रम में मीडिया से चर्चा के दौरान सूक्ष्म एवं लघु उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा (omprakash saklecha) ने लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा (loudspeaker and hanuman chalisa) को लेकर एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि रोज नई टेक्नोलॉजी बदल रही है कपड़ों का कलर बदल रहा है, बालों की स्टाइल बदल रही है। अगर लोग उसमें भी डिसाइड बदल रहे हैं तो उसमें क्या दिक्कत है? मंत्री का कहना है कि लोगों को अपने धर्म और प्रार्थना के तरीके के बारे में पूरी आजादी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News