पत्नी ने की महंगे स्मार्टफोन की डिमांड, पति ने सस्ता लाकर दिया तो नाराजगी में लगाई फांसी

7/12/2019 3:21:22 PM

भोपाल: भोपाल के पिपलानी क्षेत्र में आनंद नगर में रहने वाली पूजा ने पंसद का फोन न मिलने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पूजा ने अपने पति विशाल आर्य से 15 हजार रूपए की कीमत का स्मार्टफोन लेने को कहा था, लेकिन जब पति 7000 हजार का फोन लेकर आया तो पत्नी इससे काफी नाराज हुई। जिसे लेकर दोनों में काफी झगड़ा भी हुआ।


पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार रीहोर निवासी पूजा की शादी करीब 3 साल पहले विशाल आर्य के साथ हुई थी। दोनों की डेढ़ साल की बच्ची भी है। विशाल मकानों में स्टील की रेलिंग लगाने का काम करता है। जबकि विशाल का पिता जगदीश आर्य एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता है कि कुछ दिनों पहले पूजा का मोबाइल खराब हो गया था और पूजा ने अपने पति से 15 हजार रूपए का फोन लेने की डिमांड की थी। लेकिन पति द्रारा बजट कम होने पर 7 हजार का फोन लेकर आया जिसके बाद दोनों में काफी बहस हुई। पूजा नाराज होकर अपनी बच्ची के साथ कमरे में सोने चली गई और कमरा अंदर से बंद कर लिया। वहीं उसका पति भी गुस्से में बाहर बरामदे में सो गया। रात को जब बच्ची लगातार रोने लगी  तो विशाल की नींद खुली उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन जब कोई जबाव नहीं आया तो उसने खिड़की से देखा कि पूजा फंदे से लटक रही थी।


फिर दरवाजा तोड़कर फंदे से लटक रही पूजा को नीचे उतारा। आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस भी प्रांरभिक सूचना के आधार पर जांच में जुट गई है। पुलिस ने कहा है कि खुदखुशी की असली वजह पूजा के परिजनों के बयान के बाद ही सामने आएगी।
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar