मोबाइल चोरी के शक में युवक को बेहोश होने तक गैस पाइप और बेल्ट से पीटा, आरोपी गिरफ्तार

6/16/2022 5:45:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी के शक में स्टूडेंट के एक ग्रुप ने एक स्टूडेंट को गैस पाइप और बेल्ट से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मोबाइल चोरी के शक में पहले तो फरियादी को घर बुला कर हाथ-पैर बांधकर जब तक पीटते रहे जब तक फरियादी बेहोश नहीं हो गया उसके बाद उसके मुंह पर पानी डाल कर होश में लाकर रवाना कर दिया जिसके बाद फरियादी ने भंवरकुआ पुलिस को पूरे मामले की शिकायत की है।

दरअसल, इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र में एक बीकॉम के स्टूडेंट मोहित को मोबाइल चोरी के शक में चार से पांच लोगों के ग्रुप ने कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा। मोहित को गैस नली और बेल्ट से जब तक पीटते रहे जब तक मोहित बेहोश नहीं हो गया। जिसके बाद मोहित को होश में लाने के लिए आरोपी पंकज ने मुंह पर पानी डाला और होश में आने पर मोहित को घर से बाहर निकाल दिया। फिर सभी भाग गए। स्टूडेंट की पीठ, हाथ और पैरों पर पिटाई के गहरे निशान हो गए हैं।

वही भंवरकुआ थाना प्रभारी शंशिकात चौरसिया ने बताया कि 15 जून को कन्नौद के रहने वाले मोहित सिसौदिया ने पंकज जाट, पीयूष जाट और उनके अन्य साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी कि मोबाइल चोरी के शक में आरोपियों ने उसे बेरहमी से पीट कर फरार हो गए हैं। वही पुलिस ने फरयादी मोहित की शिकायत पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मोहित ने पुलिस को बताया कि पंकज जाट का रविवार को मोबाइल चोरी हो गया था। उसे शक था कि उसका मोबाइल मैंने लिया है। पंकज ने उसके दोस्त के फोन से मुझे कॉल किया। उसने कहा कि उसके पापा मिलना चाहते हैं। मैं तब सिंधी कॉलोनी में था। इसके बाद मैं यारी कैफे के ऊपर पंकज के रूम में पहुंचा। यहां गेट बंद कर मेरे हाथ पैर बांध दिए। आधे घंटे तक बेल्ट और गैस के नली से पीटते रहे। मैं बेहोश हो गया। उन लोगों ने मेरे मुंह पर पानी डाला। होश आने पर मुझे वहां से भगा दिया और खुद भी भाग गए। पंकज इलाके में स्टूडेंट्स को धमकाता है और वसूली करता है। पीयूष जाट इंदौर में रहकर आर्मी की तैयारी कर रहा है।

meena

This news is Content Writer meena