Delhi Election Results 2020: केजरीवाल की जीत पर MP में कमलनाथ-शिवराज में जुबानी जंग, सिंधिया ने दी ब

2/11/2020 4:56:13 PM

भोपाल: दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती जारी है। इस चुनावी दंगल में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी बढ़त की ओर है। केजरीवाल के नेतृत्व में AAP को प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है। वहीं इन नतीजों को लेकर मध्य प्रदेश में भी जुबानी जंग शुरु हो गई है। केजरीवाल की बढ़त को देखते हुए सीएम कमलनाथ ने जहां बीजेपी पर बांटने की राजनीति करने का आरोप लगाया है वहीं पूर्व शिवराज सिंह ने कांग्रेस का खाता न खुलने पर दावा बोला है। इधर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आप को बहुमत मिलने पर केजरीवाल को बधाई दी है।

सीएम कमलनाथ ने कहा कि दिल्ली में BJP की लंबी चौड़ी बातों को जनता ने नकार दिया है। हमें दिल्ली में अपनी स्थिती की पहले से ही जानकारी थी। लेकिन BJP सिर्फ सीएए और पाकिस्तान की बात करती है। BJP सिर्फ और सिर्फ बांटने की राजनीति करती है। इसलिए दिल्ली में इन्हें मुंह की खानी पड़ रही है।


वहीं पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा है कि कांग्रेस दिल्ली में अभी तक खाता खोलती नजर नहीं आ रही है। दिल्ली में तो कांग्रेस तबाह हो गई, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सीट और वोट शेयर कई गुना बढ़ा है। कांग्रेस की हालत तो यह हो गई है कि बर्बाद गुलिस्तां करने को बस एक ही उल्लू काफी है, हर शाख पर उल्लू बैठा है, अंजामे गुलिस्तां क्या होगा!

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर दी केजरीवाल को बधाई
कांग्रेस वरिष्ठ ज्योतिरादित्य ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने आपकी टीम पर फिर से अपना भरोसा रखा है। आशा है कि आप शहर को स्वच्छ, सुरक्षित और बेहतर बनाएंगे। केजरीवाल को इस शानदार जीत के लिए बहुत बहुत बधाई।

meena

This news is Edited By meena