कुत्तों के तबादलों पर बैकफुट पर शिवराज, कमलनाथ सरकार ने शिव 'राज' में हुए तबादलों की लिस्ट की जारी

7/16/2019 12:13:53 PM

भोपाल: कमलनाथ सरकार में हुए कुत्तों के तबादलों पर सियासत गरमा गई है। 46 कुत्तों के तबादलों से सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। वहीं बैकफुट पर नजर आती रही सरकार भी अब गियर बदलती नजर आ रही है। कुत्तों पर आरोप प्रत्यारोप के बाद कमलनाथ सरकार ने शिवराज सरकार को आड़ों हाथो लेते हुए उनके कार्यकाल में हुए तबादलों की लिस्ट बतौर प्रूफ पेश की है।



दरअसल, कमलनाथ के मंत्री द्वारा कुत्तों वाले बयान के बाद बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि हां, हम डॉगी हैं। वहीं इस बयान को गंभीरता से लेते हुए कमलनाथ मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने भाजपा और शिवराज को आड़े हाथ लिया है। सलूजा ने कहा है कि जब वे खुद मुख्यमंत्री थे, तब भी प्रदेश में पुलिस डॉग हैंडलर के ट्रांसफर आदेश होते थे।



मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया सलाहकार नरेंद्र सलूजा ने भाजपा सरकार के दौरान 2018 में हुए कुत्तों के तबादले की लिस्ट जारी की है। सलूजा ने कहा है कि वह यह सूची पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भेजेंगे। सलूजा ने कहा कि कुत्तों का तबादला एक आम प्रक्रिया है। मार्च 2018 में जब शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री थे और भाजपा की सरकार थी। तब भी कुत्तों का तबादला हुआ था। यह एक आम प्रक्रिया है।



बता दें कि कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कुत्तों के तबादले को राजनीतिक रंग देने के लिए भाजपा की आलोचना करते हुए कुत्तों के जैसी मानसिकता वाली पार्टी करार दिया था। जिसपर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री रामेश्वर शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा था कि हां, हम डॉगी हैं।

meena

This news is Edited By meena