विजयवर्गीय ने एक बार फिर इंदौर में बढ़ रहे नशे पर उठाए सवाल, CM शिवराज से कही ये बात

6/1/2023 7:29:38 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): देश के सबसे स्वच्छ शहर और देश के मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में मुख्यमंत्री ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव की उपस्थिति में गौरव दिवस सप्ताह मां अहिल्या बाई होलकर की जयंती पर इसका आज समापन हुआ। इस मौके पर कई कलाकारों में अपनी प्रस्तुति दी और इसकी गवाह बनी इंदौर की जनता। यह पूरा मजमा इंदौर नेहरू स्टेडियम में लगा था। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय में अपनी दिल की बात रखी।

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गौरव दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आज मैं भाषण नहीं देना चाहता, क्योंकि मैं जानता हूं कि लोग संगीत के मूड में हैं पर एक बात जरूर कहना चाहता हूं कि इंदौर में एक थोड़ी सी विकृति प्रारंभ हुई है नशे की.. मैं उसके खिलाफ हूं। सबको आगाह करना चाहता हूं, इंदौर को हमें बचाना है और इंदौर के गौरवशाली बनी परंपरा रहे।  यह हम सब की जवाबदारी है। इस विकृति को समाप्त करना है। सामाजिक रूप से हम सबको और मुख्यमंत्री प्रशासनिक रूप से आप निर्देश देकर जाएं।

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय पहले भी नाइट पब कल्चर और शराब के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं। उन्होंने कहा था कि अभी जो नाइट कल्चर आया है, वह हमारे नौवजवानों को संक्रमित कर रहा है और इसलिए ड्रग्स की लत भी लग रही है। इन सब पर कंट्रोल होना चाहिए।

meena

This news is Content Writer meena