नफरत का खौफनाक अंजाम, डेढ़ साल की मासूम की अपहरण के बाद हत्या

9/12/2019 4:10:52 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र में डेढ़ साल की मासूम बच्ची को अगवा करने के बाद हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाली कोई और नहीं बल्कि उनकी पड़ोसन ही है। आरेापी महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि वह बच्ची की मां से नफरत करती थी। इसी कारण उसने मासूम को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में अवैध संबंधो के चलते हत्या के एंगल पर भी जांच की जा रही है।



जानकारी के अनुसार, हर्षिता उर्फ टप्पू पुत्री लखनलाल मालवीय पीसी नगर में रहती थी। हर्षिता की मां मोहिनी का अपनी पड़ोसन अनुष्का से रोज झगड़ा होता था। सुबह घर के सामने से अचानक हर्षिता लापता हो गई। परिवार और मोहल्ले वालों ने उसे ढूंढ़ा लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चला। अपहरण का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपहरण केस दर्ज किया। इस बीच कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाली अनुष्का नामक महिला बड़ा बैग अपने साथ लेकर गई थी। पुलिस ने शक के आधार पर उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कबूल किया।


बैग में छुपाई लाश
पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने बच्ची की लाश को बैग में भरकर दानापानी रेस्टोरेंट के पास झाडिय़ों में फेंक दिया। पुलिस ने सुबह उसकी लाश बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया।

 







 

meena

This news is Edited By meena