कटनी रेलवे स्टेशन के फूड प्लाजा में चाकूबाजी में एक की मौत, नौकरी से बेदखल करने पर दिया वारदात को अंजाम

2/5/2022 6:18:33 PM

कटनी (संजीव वर्मा): कटनी रेलवे स्टेशन पर अचानक हुई चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई। जबकि लगभग 4 लोग घायल हो गए। कटनी रेलवे स्टेशन के एक तरफ जीआरपी तो दूसरी तरफ आरपीएफ थाना मौजूद हैं। कटनी के सभी प्लेटफार्म पर 24 घण्टे दोनों स्टॉफ का पेहरा रहता है। बावजूद इसके बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। जानकारी में सामने आया है कि बदमाशों ने फूड प्लाजा में सो रहे कर्मचारियों से गाली गलौच की और बाद में चाकू से हमला कर दिया। हमले में फूड प्लाजा के कर्मचारी कुछ समझ पाता, इससे पहले ही आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। 

चाकूबाजी में एक मौत

घटना की जानकारी लगाने के बाद जीआरपी और आरपीएफ की टीमें मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।चाकूबाजी में बुरी तरह से घायल दीपक उर्फ दीपेंद्र की मौत हो गई। जबकि 3 अन्य घायलों का शहर के निजी चिकित्सालय में इलाज जारी है।

नौकरी से हटाने के बाद दिया घटना को अंजाम 

जीआरपी पुलिस के अनुसार घटना को 5 से 6 लोग अंजाम दिया है। जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। घटना की मुख्य वजह बेरोजगरी बताई जा रही है। फूड प्लाजा के संचालक ने कुछ दिन पहले पुराने कर्मचारियों को हटा कर नए कर्मचारी रख लिया था। जिसकी वजह पुराने कर्मचारी बेरोजगार हो गए थे। इसी बात को ध्यान में रखकर बदमाशों ने अंजाम दिया।  

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh