one man army शिवराज चौहान जनता से बोले- तुम चैन से सो जाओ, मैं जाग रहा हूं

4/7/2020 2:20:09 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। प्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौऱ शहर में अब तक सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं।कोरोना के बढ़ते कहर से बेशक शासन , प्रशासन के हाथ पाव फूल गए हो लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता को बेफिक्र सोने के लिए कहा क्योंकि प्रदेश का मुखिया जाग रहा है। सीएम शिवराज की इस ट्वीटर पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे प्रदेशवासियों के लिए कितने फिक्रमंद है। वहीं कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कितने कॉन्फीडेंट है। उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि हम कोरोना से जंग जीत जाएंगे। तुम चैन से सो जाओ, मैं जाग रहा हूं। आप के लिए, आप के अपनों के लिए देश का हर एक सैनिक जाग रहा है।

 

आपको बता दे कि शिवराज सिंह ने कोरोना संकट के बीच सीएम का पद संभाला है। इससे पहले कि वे अपने मंत्रिमंडल का गठन करते कोरोना का कहर सिर चढ़कर बोलने लगा। प्रदेश की आर्थिक राजधानी में एकाएक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ौतरी होने लगी। शिवराज सिंह ने सबकुछ छोड़कर सबसे पहले कोरोना से निपटने की सोची। बतौर सीएम सबसे पहले कोरोना को लेकर एक्शन लेने शुरु किए या यूं कहे कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना के खिलाफ जंग में वन मैन आर्मी की तरह काम करने लगे। मंत्रालय में अधिकारियों के साथ बैठक समीक्षा या फिर सड़कों पर उतरकर आम जनता को समझाइश देने की बात हो या फिर अपने घरों से दूर रहकर पढ़ाई कर रही छात्राओं के बीच पहुंचकर उन्हें अपने पन का अहसास कराना।

PunjabKesari

अधिकारियों कर्मचारियों से वीडियो कॉल के जरिए जानकारी लेनी। पुलिसकर्मियों के लिए रासुका जैसे फैसले लेना। ये किसी योद्धा की तरह ही है जो जंग के मैदान में अकेले मोर्चा संभाले हुए खड़ा हो। इस दौरान लॉक डाउन कर्फ्यू के दौरान रात दिन काम कर रहे कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने का काम भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News