घर से घूमने के लिए चोरी छुपे चुराई थी बाइक, अज्ञात वाहन की टक्कर से दीवार में जा घुसी बाइक, एक की मौत, दो घायल

4/11/2022 6:11:59 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): तीन नाबालिगों को क्या पता था कि वह जिस बाइक को घर से चोरी छुपे बाइक ले जा रहे हैं। कुछ ही दूरी पर मौत उनका इंतहार कर रही है। दरअसल एक अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें एक नाबालिग की मौत हो गई। मृतक के मामा इमरान ने बताया कि बच्चे ने रोजा रखने से पहले घर वालों के साथ सेहरी की। फिर सुबह की नमाज के बाद घर के बाहर खड़ी बाइक को वह चोरी छुपे अपने दो दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकल गया। लेकिन कुछ ही दूरी पर अज्ञात वाहन की टक्कर के कारण सड़क पर बने स्पीड ब्रेकर से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक दीवार में जा घुसी। 

PunjabKesari

हादसे में मृतक के दो साथी भी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जिसमें एक की हालात नाजुक दूसरी की सामान्य बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

घर से चोरी छुपे निकले थे बाइक लेकर 

जांच अधिकारी निसार अहमद ने बताया कि चंदन नगर थाना क्षेत्र में सिरपुर बाग में रहने वाला 14 वर्षीय अरमान अपने पास में रहने वाले दो दोस्तों के साथ आज सुबह 5 बजे घर के लोगो को बिना बताए, नमाज के बाद बाइक को चोरी छुपे लेकर घूमने निकला था। लेकिन घर से कुछ ही दूरी पर पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी दी, जिससे स्पीड ब्रेकर से बाइक का बेलेंस बिगड़ा और बाइक एक दिवार में जा घुसी।

PunjabKesari

जिसमें अरमान नाम के व्यक्ति की मौत हो गई और बाइक पर पीछे बैठे दो साथी घायल हो गए। जिनको पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News