Betul: पातालकोट एक्सप्रेस से गिरकर एक युवक की मौत, ''पति से झगड़े के बाद पत्नी ने खाया जहर''

3/9/2023 11:48:25 AM

बैतूल (विनोद पातरिया): घोड़ाडोंगरी बरबतपूर रेलवे स्टेशन (Barbatpur railway Station) के बीच धाड़गांव के पास पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। घोड़ाडोंगरी पुलिस ने बुधवार दोपहर करीब 1:00 बजे घोड़ाडोंगरी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी के एएसआई संत कुमार परतेती ने बताया कि धाड़गांव के पास पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर भैंसदेही निवासी कुशाग्र आर्य की मौत हो गई। रेलवे के गार्ड ने घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया गया। जहां पर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

भोपाल से वापस होली मनाने का आ रहा था मृतक 

एएसआई संत कुमार परतेती ने बताया कि कुशाग्र आर्य भोपाल में एक निजी कंपनी में इंजीनियर है। वह भोपाल से अपने घर होली मनाने जा रहा था। भोपाल से पातालकोट एक्सप्रेस से बैतूल जा रहा था। इसी दौरान धाड़गांव के पास ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हो गई। पाथाखेड़ा में अज्ञात कारणों के चलते व्यक्ति की मौत पुलिस ने घोड़ाडोंगरी अस्पताल में करवाया शव का पोस्टमार्टम घोड़ाडोंगरी तहसील के पाथाखेड़ा में अज्ञात कारणों के चलते बुधवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई। पाथाखेड़ा पुलिस ने बुधवार दोपहर करीब 12.30 बजे घोड़ाडोंगरी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया।

'पति से झगड़े के बाद पत्नी ने खाया जहर'

पाथाखेड़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाथाखेड़ा में मोहम्मद शेरू की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई। परिजन उसे मृत अवस्था में डब्ल्यूसीएल अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां से तहरीर प्राप्त होने पर घोड़ाडोंगरी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही हैं। वहीं बासन्याढाना में पति से विवाद होने पर पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या करने का किया प्रयास, घोड़ाडोंगरी के बसन्याढाना में बुधवार दोपहर करीब 2 बजे पति से विवाद होने पर पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या करने का किया प्रयास, घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती किया। मिली जानकारी के अनुसार थाना निवासी मनीषा धुर्वे ने पति से विवाद ने जहर खा लिया। जिससे कि उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari