बोरे में लाश मिलने से फैली सनसनी, हत्या के एंगल से जांच कर रही पुलिस

9/12/2022 1:13:35 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के कई थाना क्षेत्रों से बोरे में बंद लाश मिलने की सनसनीखेज वारदात सामने आ चुकी है। इसी कड़ी में एक वारदात सामने आई है। इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में बोरे में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र की है।

थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि एरोड्रम थाना क्षेत्र के आइडिया बिल्डिंग में मौजूद 155 नंबर स्कीम में सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि बोरे में कुछ बंधा है और बदबू से लोगों को बुरा हाल है। सूचना पर एरोड्रम पुलिस मौके पर पहुंची और जब बोरे को खोलकर देखा तो उसमें हाथ पैर बंधे हुए तकरीबन अधेड़ व्यक्ति की लाश थी। जिसके बाद पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला हॉस्पिटल पहुंचाया।

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टा पूरा मामला हत्या का लग रहा है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि व्यक्ति की हत्या कर उसकी लाश को ठिकाने लगाया है। चूंकि जिस समय लाश को बोरे में से बाहर निकाला उस समय उसके हाथ पैर भी बन्धे हुए थे फिलहाल पूरे मामले में पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर भी जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

  

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh