ट्रैक्टर चलाने को लेकर हुआ विवाद ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, अस्थियों में गोली तलाश करेगी पुलिस..

Friday, Jun 07, 2024-01:11 PM (IST)

रीवा। (सुभाष मिश्रा ): मध्य प्रदेश के रीवा जिले में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम के दौरान गोली बरामद नहीं की जा सकी है। इसलिए पुलिस अब परिजनों की अनुमति लेकर अस्थियों में गोली खोजने का काम करेगी ताकि उसे साक्ष्य के तौर पर प्रस्तुत किया जा सके। आपको बता दें कि यह पूरा मामला रीवा की जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत जनकहाई गांव का है। जहां तीन और चार मई की दरमियानी रात दो गुटों में हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति की हत्या कर आरोपी फरार हो गए थे। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जानकारी देते हुए रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि मृतक राम शिरोमणि मांझी का लड़का गांव के ही पटेल परिवार के यहां ट्रैक्टर चलाता था। 

PunjabKesariट्रैक्टर चलाने को लेकर हुआ था विवाद ..

ट्रैक्टर चलाने को लेकर रात में विवाद हो गया था। मृतक के लड़के के साथ मारपीट की गई। इस की सूचना उसके परिजनों को मिली तो दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया देखते ही देखते मारपीट की स्थिति निर्मित हो गई। विवाद के बीच एक व्यक्ति ने गोली चला दी। गोली राम शिरोमणि मांझी के सीने में जा कर लग गई।

पोस्टमार्टम में शरीर से नहीं निकाली जा सकी गोली...

इस पूरे मामले में पुलिस ने दिलीप पटेल और रिंकू पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी अनिल पटेल चोटिल है। जिसका इलाज किया जा रहा है गोली पोस्टमार्टम के दौरान निकाली जाती है लेकिन इस मामले में गोली शरीर केकाफी गहराई में थी। इस कारण निकाली नहीं जा सकती है। अगर परिजन अनुमति देंगे तो सच के तौर पर प्रदर्शित करने के लिए अस्थियों से गोली बरामद की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News