इंदौर में काम पर जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर...

3/22/2024 4:59:45 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में आज सनसनी फैल गई, जब बाइक से जा रहे एक युवक को बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी। गंभीर हालत में घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। चोइथराम सब्जी मंडी में हम्माली करने वाले द्वारकापुरी निवासी दीपक नागर को बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से पीठ पर गोली मारी और भाग निकले। 


घटना के समय दीपक नागर भी बाइक पर था, गोली लगते ही वह गिर पड़ा। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही उसे इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज जारी है, फिलहाल उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि जिस स्थान पर गोलीकांड हुआ है, उससे चंद कदम दूर पुलिस चौकी है, लेकिन वहां कभी भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं रहते। 


घटना की जानकारी लगने के बाद द्वारकापुरी पुलिस और आला अधिकारी सक्रिय हो गए। बदमाशों की पहचान करने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज चेक कर रही है, वहीं घायल की स्थिति जानने डीसीपी ऋषिकेश मीणा एमवाय हॉस्पिटल पहुंचे। फिलहाल बदमाशों का पता नहीं चला है।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma