फिट इंडिया मूवमेंट के तहत खंडवा में ओपन जिम का शुभारंभ, पुलिसकर्मियों के परिवारों को मिलेगा लाभ

2/1/2022 10:22:50 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): फिट इंडिया मूवमेंट के तहत आमजन को स्वस्थ रखने के लिए सरकार विभिन्न तरह के आयोजन कर रही है। इसी के तहत खंडवा के पुलिस लाइन में खेल एवं युवक कल्याण विभाग की मदद से एक ओपन जिम का आज शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर विभिन्न खेलों से जुड़े खिलाड़ियों को खेल सामग्री का भी वितरण किया गया।

PunjabKesari

आम जनता की सुरक्षा में लगे हुए पुलिसकर्मियों के बच्चे और उनके परिवार के लिए खंडवा के पुलिस लाइन स्थित पार्क में खेल विभाग ने लगभग 7 लाख की लागत से निर्मित एक ओपन जिम बनवाया जिसका शुभारंभ आज जिला कलेक्टर अनूप कुमार सिंह और जिला पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने किया। इस अवसर पर खेल विभाग द्वारा विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए खेल सामग्री का वितरण भी किया गया। खंडवा पुलिस लाइन में ओपन जिम का शुभारंभ करने आय कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने कहा कि फिट इंडिया कांसेप्ट के तहत लगातार सेवा करने वाले पुलिसकर्मियों के परिवारजनों के लिए यह ओपन जिम शुरू किया जा रहा है। इसका उद्देश्य पुलिसकर्मियों के बच्चों को फिट रखना और खेल गतिविधियों से जोड़ना है।

PunjabKesari

जिला पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए इस ओपन जिम की शुरुआत की जा रही है। इसका उद्देश्य स्वास्थ्य के प्रति पूजा ग्रुप करने के साथ ही साथ खेल गतिविधियों के लिए भी पुलिस कर्मियों के बच्चों का हौसला बढ़ाने के लिए यह गया है। इससे पुलिसकर्मियों के बच्चों ने खेल के प्रति और स्वास्थ्य के प्रति रुझान बढ़ेगा जिससे खेलों में इनकी सहभागिता भी बढ़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News